सिहावल विधायक के निज़ निवास पहुंचे उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला,देवसर मे डिप्टी सीएम का हुआ जोरदार स्वागत, कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो अनुराग द्विवेदी की रिपोर्ट

0
618

उपमुख्यमंत्री के प्रथम देवसर नगर आगमन पर सिहावल विधायक विश्वामित्र पाठक एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अजय पाठक ने किया गर्म जोशी से स्वागत

सिंगरौली(kundeshwartimes)- दिनांक 30/12/2023 को मध्य प्रदेश शासन के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला के सिंगरौली आगमन के दौरान सिहावल विधायक विश्वामित्र पाठक के निज निवास देवसर सुपेला पहुंचे जहां विधायक पाठक और हजारों की तादात में उपस्थित गणमान्य लोगों ने बड़े ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। विधायक निवास सुपेला पहुंचकर उपमुख्यमंत्री ने सिहावल विधायक विश्वामित्र पाठक को जीत की बधाई दी और आगे कहा कि सिहावल विधानसभा का वर्ष 2013 से अब तक रुके हुए विकास कार्य अब पूरे होंगे और पाठक जी को 17000 मतों से विजई दिलाने वाली इस क्षेत्र की जनता जनार्दन को बहुत-बहुत बधाई । उपमुख्यमंत्री ने कहा कि एनएच39 गोपद का निर्माणाधीन पुल का 15 फरवरी को आपके विधायक पाठक जी इसका उद्घाटन करेंगे और इसी तरह सोन नदी जोगदहा पुल का भी मई 2024 तक में चालू कर दिया जाएगा । साथ ही वहु प्रतीक्षित एनएच39 सीधी सिंगरौली फोरलेन सड़क के कार्य को लेकर एमपीआरडीसी, ठेकेदार व प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक हो चुकी है और इस कार्य को भी अब जल्द ही पूर्ण कर लिया जाएगा ।
विधायक की तारीफ करते हुए जनमानस से कहा की ये आपके विधायक आप लोगों के काम के लिए जितना यहां सक्रिय रहते हैं उससे ज्यादा विधानसभा में सक्रिय रहते हैं।

इस अवसर पर प्रमुखरूप से अरुण परमार कलेक्टर सिंगरौली, पुलिस अधीक्षक सिंगरौली, घनश्याम पाठक वरिष्ठ भाजपा नेता, अजय पाठक पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सिंगरौली, प्रणव पाठक जनपद अध्यक्ष देवसर सहित प्रशासनिक अमला एवं भरी संख्या में जनमानस उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here