मैं भी चाय वाला हूं चाय थोड़ी मीठी कर दी है अयोध्या में मीरा निषाद के यहां चाय पीने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

0
213

अयोध्या (kundeshwartimes)- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अयोध्या में थे और राम मंदिर जाने से पहले वो एक दलित परिवार के घर गए। यहां उन्होंने चाय भी पी। ये परिवार उज्ज्वला योजना का 10करोड़ वां लाभार्थी है।

मीरा के घर पीएम मोदी अचानक ही पहुंच गए। यह देख पूरी बस्ती के लोग हैरान रह गए।

पीएम मोदी अयोध्या के राजघाट इलाके के कंधरपुर की गली में पहुंचे थे। वो यहां मीरा मांझी के घर आये, चाय पी और कहा कि मैं भी चाय वाला हूं। प्रधानमंत्री ने चाय पीकर कहा कि थोड़ी मीठी कर दी है। पीएम यहां करीब 20 मिनट रुके। उन्होंने मीरा के बच्चों से ,पति और सास ससुर से बात की। साथ ही बच्चों को प्यार भी किया। इस दौरान प्रधानमंत्री के साथ तस्वीर लेने की भीड़ जुट गई।

मेरे घर में तो भगवान आ गए- मीरा

मीरा ने कहा कि मुझे आज बहुत खुशी हो रही है। इस मौके पर पीएम मोदी ने बच्चे को ऑटोग्राफ भी दिया। इसमें उन्होंने वंदे मातरम लिखा। मीरा ने कहा, पीएम मोदी ने हमारे घर में चाय पी। उन्होंने कहा कि चाय का स्वाद बहुत अच्छा है। पीएम ने कहा कि चाय थोड़ी मीठी कर है। इस दौरान पीएम ने कहा कि मैं भी चाय बनाता था। मोदी ने पूछा कि परिवार में सब ठीक है और कोई दिक्कत तो नहीं है।

मीरा के पति का कहना है कि मैंने पीएम मोदी को बताया कि हम लोग बहुत खुश हैं। वहीं मीरा ने कहा कि मेरे घर में तो भगवान आ गए। कभी ख्वाब में नहीं सोचा था। मुझे एक घंटे पहले ही पता चला था कि मेरे घर मोदी आ रहे हैं।

15,700 करोड़ की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास

बता दें कि पीएम मोदी आज अपने अयोध्या के दौरे पर हैं। यहां उन्होंने 15,700 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। अयोध्या में वह निषाद परिवार के घर पहुंचे। पीएम मोदी ने निषाद परिवार के सदस्यों से मुलाकात की है। पीएम मोदी के निषाद परिवार के घर जाने का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी बच्चों से मुलाकात कर रहे हैं और उनके द्वारा बनाई गई तस्वीरों को भी देख रहे हैं। इस मौके पर पीएम मोदी ने निषाद परिवार को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में 22 जनवरी को आने के न्योता भी दिया।

उज्जवला योजना की लाभार्थी हैं निषाद बहन

बता दें कि निषाद परिवार पीएम मोदी की उज्जवला योजना के लाभार्थी भी हैं। लाभार्थी बहन पीएम उज्वला योजना की 10 करोड़वीं लाभार्थी थीं।’ यह इस योजना के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर था ऐसे में पीएम मोदी का उनके घर जाना और प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए न्योता देना और भी अधिक खास हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here