मूसलाधार बारिश की  तरह विकास कार्य हो रहे हैं थांदला में

0
660

मूसलाधार बारिश की  तरह विकास कार्य हो रहे हैं थांदला में

 

25 लाख की लागत से बनने वाला सीसी रोड गुणवत्तापूर्ण बनेगा-बंटी डामोर अध्यक्ष नगर परिषद थांदला

नगर के सबसे लंबे सीसी रोड का भूमि पूजन।

मनीष वाघेला

थांदला  नगर के वार्ड नंबर 03 में श्री अम्बिकेश्वर महादेव मंदिर से बोहरा कब्रिस्तान तक कुल 400 मीटर्स से अधिक का सीसी रोड का भूमि पूजन आज नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर वार्ड क्रमांक 03 के पार्षद समर्थ उपाध्याय, बोहरा समाज के आमीन साहेब, समाज सेवी अली सेठ,प्रफुल्ल तलेरा,मुर्तजा बोहरा के आतिथ्य में सम्पन्न हुवा। 25 लाख की लागत से बनने वाला सीसी रोड नगर का प्रथम रोड होंगा।

नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर ने बताया कि सीसी रोड गुणवत्तापूर्ण होंगा इस रोड के बनने से वार्ड वासी को आने जाने की परेशानियों से मुक्ति मिलेगी।

पिछले 01 वर्ष के अंदर नगर के समस्त रोड पर डामरीकरण किया जा चुका है बचे कार्य भी जल्द शुरू किये जावेगे नगर में पानी के निकासी हेतु नालियों का गहरीकरण का कार्य, एमजी रोड पर पेवर्स का कार्य चल रहा है परिषद अपनी प्रतिबद्धता से नगर की जनता की सेवा कार्य हेतु संकल्पित है।

वरिष्ठ पार्षद समर्थ उपाध्याय ने कहा कि वार्ड 03 विकास की दौड़ में सर्व प्रथम पायदान पर है नगर के विकास के साथ वार्ड में भी चहमुखी विकास कार्य निर्बाध गति से हो रहा है। नगर के वासिंदे पिछले वर्षों से वार्ड की समस्याओं से परेशान थे वर्तमान परिषद के कार्यकाल में शत, प्रतिशत समस्याओं का निराकरण कर विकास के पायदान पर आज वार्ड नंबर 03 की गिनती नगर में की जाती है।

आज सीसी रोड के बनने से वार्ड वासी विशेषकर बोहरा समाज के नागरिकों को अब कोई परेशानी नही होंगी क्योको वर्षो से लंबित पड़ा रोड जो कि कब्रिस्तान तक जाता है का आज भूमि पूजन हो कर वार्ड वासियो को समर्पित किया जावेगा।

समाजसेवी अली सेठ ने अपने चिर परिचित अंदाज़ में कहा कि बंटी है तो मुमकिन है आपने सीसी रोड बनाने पर नगर परिषद एवम वार्ड पार्षद समर्थ उपाध्याय का आभार माना।

कार्यक़म में मुख्य नगर पालिका अधिकारी अशोक चौहान, परिषद इंजीनियर पप्पू बारिया, ठेकेदार समकित तलेरा, परिषद कर्मचारी सहित पत्रकार मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here