लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्यवाही, सतना में निलंबन बहाल करने के एवज में मांगी 40,000 रुपये की रिश्वत, रिश्वत लेते हुए बीईओ सहित एक अन्य पकड़ाया

0
178

सतना(kundeshwartimes)-  प्राथमिक शिक्षक वर्ग 3 को निलंबन से बहाल करने के लिए रिश्वत की मांग कर रहे अमरपाटन के विकास खंड शिक्षा अधिकारी सहित एक अन्य को लोकायुक्त पुलिस ने 40000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ ट्रैप किया है।

मिली जानकारी में बताया गया है कि मोहम्मद नसीर खान उम्र 50 वर्ष निवासी लखावली बाग थाना सिटी कोतवाली जिला रीवा ने लोकायुक्त संगठन में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके निलंबन को बहाल करने के लिए विकास खंड शिक्षा अधिकारी अमरपाटन राजेश कुमार निगम तथा जूनियर ऑडिटर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय अशोक कुमार गुप्ता 40,000 की रिश्वत की मांग कर रहे हैं। उक्त शिकायत को गंभीरता से लेते हुए उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार के नेतृत्व में लोकायुक्त टीम ने सोमवार को कार्यालय विकास खंड शिक्षा अधिकारी अमरपाटन में दबिश देकर विकास खंड शिक्षा अधिकारी सहित जूनियर ऑडिटर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी को रंगे हाथ ट्रैप किया है। करवाई पूरी हो जाने पर दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। उक्त कार्रवाई विकास खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में की गई है।

इनका कहना है

लोकायुक्त एसपी ने बताया कि दोनों के विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here