व्यापारी का फिल्मी स्टाइल में अपहरण कर हत्या करने वाले दो अन्य आरोपितों के भी मकान तोड़े

0
164

राजगढ़(kundeshwartimes)-  पचोर के व्यापारी का अपहरण करने के बाद हत्या करने वाले दो और आरोपितों के सोमवार सुबह मकान तोड़ दिए हैं, जबकि एक मुख्य आरोपित का मकान घटना वाले दिन शनिवार शाम को ही तोड़ दिया था। घटना में शामिल दो आरोपित फिलहाल पुलिस की गिरफ्तार से बाहर है। पुलिस द्वारा सरगर्मी के साथ उनकी तलाश की जा रही है।
शुक्रवार रात करीब 8 बजे कार में सवार पांच बदमाशों ने पचोर के समीप से किराना व्यापारी राधेश्याम गुप्ता 60 वर्ष का फिल्मी स्टाइल में पहले अपहरण कर लिया था व बाद में उनकी हत्या कर शव फेंक दिया। शनिवार सुबह 4 बजे शव बरामद हुआ था। घटना के बाद पचोर में जिलेभर के व्यापारियों, जनप्रतिनिधियों ने बाजार बंद कर धरना दिया था। घटना के बाद पुलिस ने तीन आरोपितों रोहित वैष्णव पचोर, गा़डी मालिक आकश नायक व विकास रूहेला निवासी पीपल्या रासोड़ा थाना बोड़ा को गिरफ्तार कर लिया था।

जबकि मुख्य आरोपित राकेश सेन व मोहित शर्मा अभी भी फरार है। इस घटना में शामिल राकेश सेन का पचोर स्थित मकान शनिवार शाम को ही तोड़ दिया था। इसके बाद सोमवार को पीपल्या रासोड़ा निवासी आरोपित गाड़ी मालिक आकाश नायक व विकास रूहेला का मकान भी तोड़ दिया है। पुलिस द्वारा अब फरार आरोपितों की तलाश की जा राही है।

ऐसे किया था बदमाशों ने अपहरण

पचोर के राधेश्याम गुप्ता 60 वर्ष की एक किराने की दुकान पचोर में है व एक दुकान समीपस्थ गांव देहरी बामन में स्थित है। उनके दोनों पुत्र व वह स्वयं सुविधानुसार दोनों ही दुकानों पर बैठकर व्यापार करते थे। इसी के तहत शुक्रवार को राधेश्याम गुप्ता देहरी बामन गांव में स्थित किराना दुकान पर बैठे थे। रात को जब वह दुकान बंद कर स्कूटी से पचोर के लिए लौट रहे थे उसी दौरान कार में सवार बदमाशों ने कांवेंट स्कूल के समीप उनकी स्कूटी को रोकते हुए उनका अपहरण कर लिया और वहां से ले गए।

जब देर रात तक व्यापारी घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। उनके अपहरण की आशंका के चलते पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने भी तलाशी अभियान शुरू किया। कांवेंट स्कूल के समीप जब उनकी स्कूटी व राकेश सेन नामक युवक का मोबाइल मिला, तो अपहरण की आशंका पुख्ता हो गई थी। लेकिन सुबह तक कहीं कोई सुराग नहीं मिला था।
उधर सुबह चार बजे राहगीरों को भ्याना-संडावता के बीच हनुमान मंदिर की बड़ली पर एक शव पड़ा हुआ दिखा तो इसकी सूचना लीमाचौहान पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव की शिनाख्त राधेश्याम गुप्ता पचोर के रूप में की गई। पुलिस को आशंका है कि आरोपितों ने संभवत: पकड़े जाने के डर से गला दबाकर व्यापारी की हत्या की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here