शहड़ोल में महिलाओं ने घूंघट की आड़ में कर दिया कारनामा, दिनदहाड़े 36 लाख रुपए का गोल्ड लूटा, कुंडेश्वर टाइम्स उप संपादक संपति दासगुप्ता की रिपोर्ट

0
252

शहडोल(kundeshwartimes)- शहडोल में घूंघट वाली लेडी गैंग लाखों रुपए के जेवर चुरा ले गयी. पांच महिलाओं ने सर्राफा व्यापारी को लगभग 36 लाख रुपए का चूना लगा दिया. महिलाओं ने ज्वेलरी शॉप से आधा किलो से ज्यादा सोना चोरी कर लिया. घटना के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने आरोपी महिलाओं पर 30 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है. शहडोल जिले के गांधी चौक के पास न्यू पायल ज्वेलर्स शॉप पर बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. यहां पहुंची महिलाओं की गैंग ने दुकानदार की आंखों में धूलझोंक कर लगभग 600 ग्राम सोना चोरी कर लिया. पांच अज्ञात महिलाएं अचानक ज्वेलरी शॉप पर पहुंचीं और दुकानदार से सोने के टॉप्स और गहने खरीदने की बात कही. इस पर दुकानदार उन्हें ज्वेलरी दिखाने लगा. इसी बीच महिलाओं ने व्यापारी का ध्यान भटकाया और लगभग 600 ग्राम वजन के जेवर से भरा बॉक्स गायब कर दिया. इसकी कीमत लगभग 36 लाख रुपए आंकी गई है.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच जारी

लेडी गैंग की करतूत से दुकानदार अंजान था, लेकिन जब दुकान बंद करते वक्त उसने सामान मिलाया तो उसे कुछ सामान कम मिला. इसके बाद जब सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो उसमें महिलाएं दुकान से चोरी करती हुई दिखाई दी. फिर सर्राफा व्यापारी ने इस मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की है. शिकायत में दुकानदार ने बताया कि 5 महिलाएं ज्वेलरी देखने के बहाने उसकी दुकान में आईं थी और ज्वेलरी का एक डब्बा उठाकर ले गई.

लेडी गैंग को पकड़ने इनाम घोषित

पुलिस में मामले को गंभारती से लेते हुए छानबीन शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिलाओं की तलाश की जा रही है. इतना ही नहीं बल्कि शहडोल पुलिस जोन के एडीजीपी ने लेडी गैंग की गिरफ्तारी के लिए 30 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here