संदिग्ध अवस्था में मिला किशोर का शव, आत्महत्या और हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

0
132

सिवान(kundeshwartimes) बिहार के सिवान में एक किशोर का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. किशोर का शव सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में मिला है. शव मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैली और लोगों को भीड़ जुट गई. आनन-फानन में शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने घटनास्थल से एक बैग और एक साइकिल बरामद किया है. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

झाड़ी में मिला किशोर का शव:घटना महाराजगंज थाना क्षेत्र के पसनौली गांव के समीप का है. मृतक की पहचान महाराजगंज के मोहन महतो के 16 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने सड़क किनारे झाड़ी में साइकिल पड़ा हुआ देखा. जिसके बाद ग्रामीण जैसे ही झाड़ी की तरफ आगे बढ़ा तो पेड़ के नीचे किशोर का शव देख दंग रह गए. जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.
हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा मामला: मृतक की पहचान कर ली गई है. मामला हत्या और आत्महत्या के बीच में उलझा है. सूचना मिलते ही महाराजगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस शव की शिनाख्त करते हुए उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान भेज दिया है.पुलिस शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है. पुलिस इस घटना को आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here