साथी पर हमले से गुस्साए मजदूरों का उपद्रव, पथराव किया, पुलिस पर डंडों से हमला, 3 TI सहित कई पुलिसकर्मी घायल,कुंडेश्वर टाइम्स उपसंपादक सम्पति दास गुप्ता की रिपोर्ट

0
609

रीवा(kundeshwartimes)- शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बवाल के बाद तनाव व्याप्त है. यहां रोज के तरह काम की तलाश में सैकड़ों मजदूर एकत्रित थे. इसी दौरान पास में ही संचालित आस्था मेडिकल स्टोर के सुरक्षा कर्मी और मजदूर के बीच कहासुनी हो गई. इसी दौरान सुरक्षा गार्ड ने मजदूर पर डंडे से हमला कर दिया. डंडे के वार से मजदूर का सिर फट गया. वह लहूलुहान हो गया. घटना से गुस्साए अन्य मजदूर आक्रोशित हो गए और उन्होंने मेडिकल स्टोर पर पथराव कर दिया. पास ही खड़ी एक कार को मजदूरों ने आग के हवाले कर दिया।

पुलिस वालों पर हमला

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स पहुंची और आक्रोशित मजदूरों को समझाने का काफी प्रयास किया. लेकिन बेकाबू भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर ही पत्थरबाजी शुरू कर दी. बीचबचाव कर रहे सिटी कोतवाली थाना प्रभारी रूपलाल उइके, सिविल लाइन थाना प्रभारी संतोष पंद्रे, चोरहटा थाना प्रभारी श्रंगेश राजपूत समेत एक SI और अन्य पुलिसकर्मी पर मजदूरों ने डंडों से हमला कर दिया. हमले में ये सारे पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तत्काल पुलिस के वाहन से अस्पताल ले जाया गया।

सीसीटीवी से उपद्रवियों की शिनाख्त

गार्ड के हमले में घायल हुए मजदूर ने बताया कि रोज की तरह बुधवार को वह अन्य मजदूरों के साथ ढेकहा तिराहे में खड़ा हुआ था. तभी मेडिकल स्टोर के सुरक्षाकर्मी ने उसे वहां से हटने के लिए कहा. इसी को लेकर विवाद शुरू हुआ. फिर उसने उस पर डंडे से हमला कर दिया. वहीं, भारी बवाल के बाद मौके पर पुलिस अधिक्षक विवेक सिंह पहुंचे. एसपी विवेक सिंह ने कहा CCTV फुटेज के माध्यम से घटना की जांच कराई जाएगी. कुछ उपद्रवियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here