कलियुगी पुत्रने गाड़ी नहीं देने पर पिता पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, हालत गंभीर,जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

0
208

कटनी(kundeshwartimes)-  जिले के रीठी थाना क्षेत्र में एक पुत्र ने पिता पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। कारण यह था कि पिता ने बेटे को गाड़ी देने से इनकार कर दिया था। गंभीर हालत में पिता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिले के रीठी थाना क्षेत्र के मढ़ा देवरी निवासी सुनील राय से मंगलवार की शाम उसके बेटे शेंकी राय ने गाड़ी की चाबी मांगी थी। पिता ने युवक को गाड़ी देने से मना कर दिया। जिसके बाद गाड़ी के ही समीप रखे पेट्रोल को डालकर पुत्र ने पिता पर आग लगा दी।

इसके बाद स्वजनों ने आग बुझाई और पिता को गंभीर हालत में रीठी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पिता की हालत गंभीर बनी हुई है।

बेटे की मां रेखा ने बताया कि पुत्र ने पिता से मोटरसाइकिल की चाबी मांगी, जिस पर प‍िता ने मोटरसाइकिल की चाबी यह कहकर देने से मना कर दी कि मैं गाड़ी की किश्त भरता हूं। इसके बाद गाड़ी के ही समीप रखें पेट्रोल को युवक ने पिता के ऊपर डालकर आग लगा दी और अपनी मां को भी जलाने की धमकी दी।

सीएसपी विजय सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है। पुत्र ने पिता पर पेट्रोल डालकर आग लगाई है। रीठी पुलिस ने हत्या करने के प्रयास करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here