टी-सीरीज़ ने किया ‘कॉलेज का पहला दिन’ के साथ अपनी ऑडियो-सीरीज़ ‘किस्से और कहानी’ को रिलीज़

0
167

मुम्बई(kundeshwartimes)- दशकों तक संगीत क्षेत्र और फिल्म निर्माण के क्षेत्र में अपनी धाक जमाने के बाद, टी-सीरीज़ ने अब अपनी ऑडियो-सीरीज़ ‘किसी और कहानी’ के साथ एक नई प्रॉपर्टी लॉन्च की है। सीरीज़ की एक नई कहानी हर शुक्रवार को टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लॉन्च की जाएगी और श्रोताओं को हमारे दैनिक जीवन से जुड़ी कहानियों के माध्यम से ले जाएगी।

किस्से और कहानी सीरीज की पहली कहानी जिसका नाम ” कॉलेज का पहला दिन” है जिसे हेनल मेहता ने लिखा और क्रांति प्रकाश झा ने नरेट किया है ।श्रृंखला की पहली लघु कहानी श्रोताओं को एक छोटी और प्यारी कॉलेज प्रेम कहानी की यादों में ले जाती है, जो युवा प्रेम की भावनाओं को फिर से जीवंत करती है।

ऑडियो कहानियों की यह श्रृंखला दिन-प्रतिदिन के जीवन के उदाहरणों के बारे में बात करेगी जिससे लोग जुड़ सकते हैं और इसके साथ गहरा संबंध महसूस कर सकते हैं। युवा भारत धीरे-धीरे ऑडिबल के प्रति इच्छुक होता जा रहा है, वे खासकर उस टाइम इसे सुनना पसंद करते हैं जब वे यात्रा कर रहे हों या अपने ‘मी टाइम’ का आनंद ले रहे हों। इस नई ऑडियो प्रॉपर्टी के साथ, टी-सीरीज़ को उम्मीद है अपने दर्शकों से उस भाषा में बात करें जो वे सबसे अच्छी तरह समझते हैं।

क्रांति प्रकाश झा कहते हैं, “‘किस्से और कहानी’ जैसी ऑडियो-सीरीज कुछ ऐसी है जिसे लोग अपनी सुविधानुसार सुन सकते हैं और छोटी कहानियों का जादू और सुंदरता वापस लाते हैं। मैं इस यात्रा को शुरू करने और ‘कॉलेज का पहला दिन’ पर टी-सीरीज़ के साथ सहयोग करने को लेकर खुश हूं, जिसने मेरे कॉलेज के दिनों की यादों को ताजा कर दिया।”

टी-सीरीज़ की ऑडियो-सीरीज़ किस्से और कहानी’ की कहानी ‘कॉलेज का पहला दिन’ अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल और ऑडियो-स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here