देवास में पिता-पुत्र के ऊपर पलटी तेज रफ्तार बस, डेढ़ घंटे तक बस के नीचे फंसे रहे पिता-पुत्र, एक की मौत,कई यात्रियों को आई चोट

0
221

देवास(kundeshwartimes) इंदौर से जबलपुर जा रही बस पुष्पगिरि, सोनकच्छ के पास अनियंत्रित होकर पलट गई. सांवेर निवासी राधेश्याम शर्मा और उनका बेटे अर्पण शर्मा बस की चपेट में आ गए. हादसे में राधेश्याम की मौत हो गई, वहीं अर्पण का अस्पताल में इलाज जारी है. हादसे में बस में बैठी कुछ सवारियों को मामूली चोटें आई हैं. आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र एक से डेढ़ घंटे तक बस के नीचे फंसे रहे थे, मशक्कत के बाद क्रेन से उन्हें बाहर निकाला जा सका.

पिता-पुत्र पर पलटी बस

जानकारी के अनुसार, इंदौर से जबलपुर जा रही तेज रफ्तार बस पुष्पगिरि, सोनकच्छ के पास अचानक पलट गई. बीसाखेड़ी फाटे पर खड़े पिता-पुत्र बस की चपेट में आ गए. बड़ी मशक्कत के बाद राधेश्याम शर्मा को बस के नीचे से निकालकर देवास रेफर किया गया. जिन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, राधेश्याम का बेटा अर्पण शर्मा बस के नीचे ही फंसा हुआ था, उसे भी निकालकर कर देवास रेफर किया गया, जहां उसका उपचार जारी है. बस में भी कुछ लोगों को चोट आई हैं. बस हंस ट्रेवल्स की बताई जा रही है और घटना के बाद से इसका ड्राइवर फरार है.
एक से डेढ़ घंटे तक फंसा रहा अर्पण, बची जान:पुष्पगिरी से अपने घर जा रहे पिता-पुत्र बस की चपेट में आने के बाद करीब एक से डेढ़ घंटे तक फंसे रहे. क्रेन की मदद से दोनों पिता-पुत्र को निकाला गया. उसके बाद दोनों को जिला अस्पताल देवास पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने राधेश्याम शर्मा को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया उनके दोनों पैर चकनाचूर हो गए थे. वहीं, अर्पण का उपचार जिला अस्पताल में जारी है. इधर बस में सवार खरगोन निवासी बद्रीलाल नामक युवक को भी चोट लगी है. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर कर दिया गया है. बाकि यात्री सकुशल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here