नगर निगम आउटसोर्स कर्मचारी की मौत, मचा हड़कंप,खंबे में चढ़कर बिजली सुधार कर रहा था कर्मचारी ।। कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो प्रमोद सिंह सेंगर की रिपोर्ट

0
281

रीवा(kundeshwartimes)- नगर निगम के आउट सोर्स कर्मचारी की मौत बिजली के खंबे में सुधार करने के दौरान हो गई। इस घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। बताया गया कि काफी मशक्कत के बाद तार में फंसे हुए शव को स्थानीय लोगों की मदद से नगर निगम कर्मचारियों द्वारा नीचे उतारा गया जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के मुताबिक स्ट्रीट लाइट का काम कर रही कंपनी के आउट सोर्स कर्मचारी की मौत हुई है, चर्चा के अनुसार कर्मचारी खंभे पर सुधार कार्य के लिए चढ़ा था और इसी दौरान अचानक से सप्लाई शुरू हो गई जिससे करंट लग जाने से उसकी मौत हो गई। हालांकि अभी तक स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है लेकिन कर्मचारी के मौत से हड़कंप मचा हुआ है। एसजीएमएच में भी अधिकारियों सहित नगर निगम कर्मचारी व अन्य लोग पहुंचे हैं। कर्मचारी का नाम प्रमोद साकेत बताया जा रहा है जोकि महाजन टोला का रहने वाला है और वह बिछिया मोहल्ले में खंबे में विद्युत सुधार करने के लिए गया था।
वही ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाया जा रहा है और जमकर हंगामा मृतक के परिजन व अन्य कर रहे हैं। अस्पताल में भीड़ जमा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here