महाराष्ट्र की भाजपा नेत्री सना खान जबलपुर पहुंचकर लापता, परिजनों ने पति पर लगाया आरोप

0
289

जबलपुर(kundeshwartimes) महाराष्ट्र भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा की नेत्री सना खान जबलपुर आकर लापता हो गई हैं। मंगलवार को सना के स्वजन उन्हें तलाशने पहुंचे और गोराबाजार पुलिस से हत्या की आशंका जताई। पुलिस को अब तक सना का कोई सुराग नहीं मिला है।
जानकारी के अनुसार नागपुर के मानकापुर इलाके में रहने वाली सना खान ने छह महीने पहले बिलहरी निवासी ढ़ाबा संचालक अमित साहू (पप्पू) से विवाह किया था। एक अगस्त को वह अपनी मां को सूचना देकर जबलपुर के लिए निकली थीं। दो अगस्त को सना ने रिश्तेदार इमरान को फोन कर जबलपुर पहुंचने की जानकारी दी। इसी दिन शाम को उन्होंने दोबारा इमरान से फोन पर बात कर अमित साहू द्वारा मारपीट करने की बात कही।

इमरान ने यह जानकारी सना की मां मेहरुन्निसा को दी। मेहरुन्निसा ने सना से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उनके तीनों मोबाइल फोन बंद मिले। इसके बाद उन्होंने ढ़ाबा संचालक अमित साहू को फोन किया। टालमटोल के बाद अमित ने बताया कि विवाद के बाद सना अकेले घर से निकल गई थीं। वह कहां गईं, इस बारे में उसे कोई जानकारी नहीं।
मंगलवार को सना के भाई मोसिन, मोबिन खान स्वजन के साथ गोराबाजार थाने पहुंचे, जहां आरोप लगाया कि अमित ने उनकी बहन की हत्या कर शव को हिरण नदी में फेंक दिया है। पुलिस अमित के बिलहरी स्थित घर पहुंची, लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस ने कुछ सीसीटीवी फुटेज भी जब्त किए हैं, जिनके आधार पर जांच की जा रही है। मोसिन व मोबिन का आरोप है कि ढाबे में काम करने वाले एक नौकर ने उनसे बताया कि दो अगस्त को अमित अपनी कार लेकर पहुंचा था, जिसकी डिक्की में खून लगा हुआ था।

नागपुर निवासी सना खान उर्फ हिना के स्वजन गोराबाजार थाने पहुंचे हैं, जहां बताया कि सना लापता है। उन्होंने नागपुर में सना की गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
– तुषार सिंह, सीएसपी, कैंट, जबलपुर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here