रीवा कलेक्टर ने कन्टेनमेंट क्षेत्र झलवार गांव का किया निरीक्षण,दिऐ आवश्यक निर्देश, कुंण्डेश्वर टाइम्स सह सम्पादक विकास भारद्वाज की रिपोर्ट

0
1097

मऊगंज जनपद पंचायत क्षेत्र अंतर्गत आने वाले झलवार ग्राम पंचायत में कोरोनावायरस से संक्रमित वृद्ध की मौत हो जाने के बाद से लगातार प्रशासनिक अधिकारियों का क्षेत्र भ्रमण जारी है। गौरतलब है कि मुंबई से परिवार के साथ गांव लौटे वृद्ध की मौत के बाद कोरोनावायरस की पुष्टि हुई थी।गुरुवार को चिकित्सकों के दल ने संपर्क में आने वाले अन्य व्यक्तियों का सैंपल लेकर जांच केंद्र भेज दिया है वही परिवार के अन्य लोगों को कोविड केयर सेंटर में कोरेंटाइन कर दिया गया है।
देर शाम झलवार पहुंचे रीवा कलेक्टर ने कंटेनमेंट क्षेत्र का भ्रमण कर जायजा लिया वहीं इस दौरान अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।

परिजनों ने लगाया गुणवत्ता विहीन खाद्यान्न देने का आरोप

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक होम कोरेंटाइन किए गए परिजनों ने पंचायत सचिव पर गुणवत्ता विहीन खाद्यान्न उपलब्ध कराने का आरोप लगाते हुए कहा कि हमें गुणवत्ता विहीन खाद्यान्न उपलब्ध कराया जा रहा है जिसका स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ रहा है।
गौरतलब मृतक मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता था जिसकी वजह से परिवार को दोहरे संकट से जूझना पड़ रहा है।वही परिजनों ने संकट की इस घड़ी में आर्थिक सहायता की मांग की है।

विकास भारद्वाज”पाठक”सह सम्पादक कुंण्डेश्वर टाइम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here