रीवा में आईपीएल मैच का सट्टा पकड़ाया, पुलिस ने 1 करोड़ 29 लाख रुपए के साथ सटोरिए को पकड़ा

0
246

रीवा(kundeshwartimes)- पुलिस ने छापा मारकर आईपीएल में सट्टा लगाने वाले एक सटोरिए को लाखों रुपए के साथ गिरफ्तार किया है। बुधवार की रात शहर के समान थाने में एक व्यक्ति फर्जी रिपोर्ट करने पहुंचा। जहां उसने खुद के साथ तकरीबन 95000 रुपए की लूट की रिपोर्ट लिखानी चाही। जब पुलिस ने उसे ठीक-ठाक से पूछताछ की तो पता चला कि वह 95000 रूपए आईपीएल सट्टे में हार गया है। युवक द्वारा बताए गए पते के बाद पुलिस में उक्त स्थान पर छापा मार कार्रवाई की। जहां सटोरिया को गिरफ्तार कर लिया साथ ही उसके पास से भारी मात्रा में नगदी बरामद कर लिया है।

कैसे हुआ खुलासा

जानकारी के अनुसार पद्मधर कॉलोनी का रहने वाला अमित आहूजा उम्र 48 वर्ष आईपीएल सट्टा खिलवाता था। बीती रात एक युवक राकेश कुमार आईपीएल सट्टे में 95000 की राशि हार गया। जिस पर वह शराब के नशे में रिपोर्ट करने थाने जा पहुंचा। पहले तो वह अपने साथ लूट की वारदात बता रहा था लेकिन जब पुलिस ने शक्ति से पूछताछ किया तो पता चला कि उसके साथ लूट नहीं बल्कि वह पैसे सट्टे में हारा है। पूरे मामले की जानकारी पुलिस कप्तान विवेक सिंह को दी। एसपी ने थाना प्रभारी हितेन नाथ शर्मा को छापा मार कार्रवाई करने के निर्देश दिया। छापे में पुलिस ने मौके से तीन बड़े ब्रीफकेस पैसे से भरे हुए बरामद किए हैं। ब्रीफकेस में एक करोड़ 29 लाख रुपए निकले हैं। पुलिस पूरे पैसे की काउंटिंग कर पकड़े गए युवक के विरुद्ध जुआ एड के तहत कार्रवाई करने तैयारी कर रही है।

क्या कहते हैं अधिकारी

मुखबिर की सूचना पर खबर प्राप्त हुई थी। जिस पर कार्रवाई की गई है। पकड़े गए युवक के पास से बड़ी मात्रा में कैश बरामद हुआ है कार्रवाई जारी है।

विवेक सिंह पुलिस अधीक्षक रीवा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here