समाज सेवी कुंजबिहारी तिवारी की नर सेवा नारायण सेवा अनवरत जारी, नईगढ़ी थाने को दिया ए.सी.खरीदी केंद्र व अस्पताल में बांटे ड्राई फ्रूट्स

0
716

“आखिरी सांस तक करूंगा समाज की सेवा: कुंजबिहारी तिवारी”

 

कोरोना महामारी वैश्विक स्तर पर तबाही मचा रहा है।लॉकडाउन के चलते सभी लोग घर में कैद है वहीं कुछेक लोग समाज के बीच में कोरोना योद्धा के रूप में कार्य करने के लिए घर से बाहर निकल रहे हैं।

इसी कड़ी में नईगढ़ी क्षेत्र के समाजसेवी एवं अखिल भारतीय उपभोक्ता कांग्रेस रीवा के जिला अध्यक्ष कुंजबिहारी तिवारी लगातार महामारी के दौर में नर सेवा नारायण सेवा समिति के साथियों के साथ समाज कार्य में जुटे हुए हैं।गौरतलब है कि समिति द्वारा विगत 1 सप्ताह से लगातार प्रवासी मजदूरों को भोजन एवं पानी की व्यवस्था करवाने के साथ-साथ अन्य जरूरी सामान भी उपलब्ध करवाया जा रहा है।
गुरुवार को समाजसेवी कुंजबिहारी तिवारी ने साथियों के साथ नईगढ़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर मरीजों और उनके परिजनों को नाश्ता वितरित किया इसके साथ ही ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर को भरोसा दिलाया कि हम आपकी सेवा के लिए समूची टीम के साथ सदैव तत्पर रहेंगे।तदोपरांत गेहूं खरीदी केंद्र नईगढ़ी में पहुंचकर किसानों को भी नाश्ता वितरित किया गया।किसानों की समस्यायों का जायजा लेते हुए श्री तिवारी ने कहा कि आप सभी धैर्य बनाए रखिए हम जल्द ही कोरोना से जंग जीत लेंगे। इसके साथ ही मैं अपने साथियों के साथ आखिरी सांस तक समाज की सेवा करता रहूंगा।

नर सेवा नारायण सेवा समिति के साथियों के साथ मिलकर समाजसेवी कुंजबिहारी तिवारी ने नईगढ़ी थाने के पुलिस साथियों और थाना प्रभारी नईगढ़ी का सम्मान करते हुए एक एयर कंडीशनर कोरोना कर्मवीर पुलिस कर्मियों को उपलब्ध कराया।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से समाजसेवी कुन्जबिहारी तिवारी के साथ शरद चन्द्र तिवारी ,कान्हा सिंह ,राहुल सिंह ,भीम उरमलिया,दिलीप उरमलिया, विनोद चौरसिया,अनिरुद्ध चौरसिया, श्रीनिवास पाल,प्रदीप तिवारी,अशोक तिवारी,सुनील कचेर,हरिश्याम गुप्ता, शंकर कुशवाहा ,हीरा कुशवाहा ,एडवोकेट जे०पी०तिवारी,प्रशान्त उपाध्याय, सतीश मिश्रा , रवि मिश्रा , पण्डित दिवाकर पाण्डेय समेत विशेष सहयोगी के रूप में पत्रकर राजेन्द्र पयासी,नशीम खान, अनिल चतुर्वेदी के साथ सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

विकास भारद्वाज, सह सम्पादक कुंण्डेश्वर टाइम्स

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here