सीहोर में स्कॉर्पियो और चार्टर्ड बस टकराई, पीछे से आ रही दूसरी कार भी हुई शिकार, 3 की मौत कई घायल

0
168

सीहोर। जिले में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां रेहटी के सगोनिया टर्न पर एक बास और स्कॉर्पियो में आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस हादसे में एक दूसरी ब्रेजा कार भी चपेट में आ गई. घटना में स्कॉर्पियो सवार 3 लोगों की मौत हो गई है. जबकि दोनों ही वाहन के करीब 10 से 12 यात्री घायल हैं. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां उनका इलाज जारी है.

बस-स्कॉर्पियो की टक्कर, दूसरी कार भी चपेट में आई: जानकारी के मुताबिक बस भोपाल से बैतूल जा रही थी. इस दौरान भोपाल-बुधनी मार्ग में जाम होने से बस भोपाल से रेहटी होते हुए जा रही थी. तभी रेहटी के सगोनिया टर्न पर बस और स्कार्पियो में आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि बस पलट गई. वहीं इसी दौरान स्कॉर्पियो के पीछे से आ रही एक ब्रेजा कार भी इस हादसे की चपेट में आ गई. घटना में स्कॉर्पियो के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई.
करीब 10-12 घायल:वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही रेहटी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. जहां पुलिस ने घायलों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि करीब 10-12 लोग हादसे में घायल हुए हैं. जिनका रेहटी अस्पताल में इलाज चल रहा है. जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को भोपाल रेफर किया गया है. टीआई ने बताया कि छिंदवाड़ा-भोपाल चार्टर्ड बस हादसे का शिकार हुई है. हादसा रेहटी थाना क्षेत्र के मालीबाया के पास हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here