पार्षद द्वारा जनता की शिकायत को कलेक्टर तक पहुंचा कर निराकरण की मांग की गई,थांदला से कुंण्डेश्वर टाइम्स ब्यूरो मनीष वाघेला की रिपोर्ट

0
1766

थांदला – वार्ड क्रमांक 02 के पार्षद और नेता प्रतिपक्ष लक्ष्मण राठोर ने फखरी कालोनी मे व्याप्त अव्यवस्थाओ और अधुरे कार्यो की शिकायत की थी जो कि कलेक्टर तक पहुच गई है। लम्बे समय से कॉलोनी के रहवासी, कॉलोनी में नाली, सडक, पानी, बिजली और ड्रेनेज़ लाईन, की समस्या से जुझ रहे है। लोगो की परेशानियो को लेकर नेता प्रतिपक्ष नगर परिषद लक्ष्मण राठौड मंगलवार ने कलेक्टर को एक शिकायती पत्र सौप कर लोगो की परेशानियो से अवगत करवाया।

पार्षद राठोड ने बताया कि, कालोनी की समस्याओ के लिये र्पूव मे भी कई आवेदन प्रशासन को दिये। जिस पर जांच भी की गई किन्तु जांच के बाद कोई कार्यवाही नही की जाती है। दिसम्बर मे तत्कालीन तहसीलदार ने कालोनी का मौका मुआयना कर जांच रिपोट कलेक्टर को भेजी थी जिसमे कालोनी मे व्याप्त अव्यवस्थाओ के लिये कालोनाइजर को जबावदार मानकर कार्यवाही करने की अनुशंसा की थी।
पार्षद राठौड ने पत्र मे कहा कि कालोनाईजर ने बगैर विकास कार्यो के ही सीएमओ नगर परिषद से सांठगांठ कर कालोनी को हस्तांतरीत करने का भी प्रयास किया था जो सफल नही हो सका। पार्षद लक्ष्मण राठौड ने कालोनाईजर के विरूद्ध कार्यवाही करने व कालोनी मे विकास कार्य किये जाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here