फिल्मी सीन, खिलौने की तरह उछलती गुलाटें मारते कार टकराई 2 की हुई मौत, 1 घायल,सतना से कुंण्डेश्वर टाइम्स ब्यूरो राकेश पोद्दार की रिर्पोट

0
645

सतना – 30 मई शनिवार की दोपहर, तेज रफ्तार एक कार अचानक पेट्रोल पंप के पास आकर, अपना नियंत्रण खो उठती है, कई बार गुलाटियां खाते हुए, पेट्रोल पंप के डिवाडरो से टकराते हुए, पेट्रोल पंप के अंदर घुस जाती है । गनीमत ये रही है, कार रफ्तार में थी ही, यदि पेट्रोल पंप के Box से टकराती तो कोई बड़ा हादसा भी होने की संभावना थी ।

ये पूरा घटना क्रम पेट्रोल पंप पर लगे CCTV (CLOSED CIRCUIT TELEVISION)  कैमरे में कैद हो गया । यह समूचा घटनाक्रम सतना-सेमरिया मार्ग पर चंदेल पेट्रोल पंप बाबुपर का दोपहर 03:38 बजे का है ।

रफ्तार से आ रही लाल रंग की, मारुति स्विफ्ट कार, जिसका नंबर MH02 AP 3816 है, आज दोपहर गंभीर भीषण हादसे का शिकार हो गई और पेट्रोल पंप पर लगे डिवाइडर से टकरा, उछलते हुए पेट्रोल पंप के अंदर आ घुसी ।

घटना में 1  की मौत हो गई, और 3 घायल हो गए ।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कहा गया, कार के सामने अचानक कोई जानवर या कुत्ता आया होगा, शायद उसी के बचाव में कार, मोड़ने या ब्रेक लगाने की कोशिश की गई हो, कारण कुछ भी हो, पर रफ्तार बहुत तेज थी, पेट्रोल पंप के सामने आते ही उसने अपना नियंत्रण खो दिया और तेज रफ्तार में ही पलटते, गुलाटियां खाते हुए वो पेट्रोल पंप के अंदर आ गई ।
हादसे के तुरंत बाद ही लोगो की भीड़ जमा होने लगी, तत्काल प्रभाव से लोगो द्वारा मदद के प्रयास किए जाने लगी

100 डॉयल, 108 एम्बुलेंस, CM हेल्पलाइन 181 में बारी बारी से सभी ने अपने अपने तरीके से सभी प्रयास किए ।
मौकाए वारदात पर घटना स्थल पर तुरंत पुलिस और एम्बुलेंस आ गई, और स्विफ्ट कार में बांकि के फंसे लोगों को निकाला गया।

मृतक और घायलों दोनो को पुलिस द्वारा एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल ले जाया गाया । सूत्रों से प्राप्त जानकारी के आधार पर, कार में लखनवाह ग्राम पंचायत सचिव का परिवार सवार था ।

सवाल ये उठता है, ये लाल रंग की महाराष्ट्र मुंबई के नंबर की कार इस लॉक डाउन में कंहा से आई ?

रेड ज़ोन मुंबई से आई तो क्या उनके पास ई-पास था ?

कार में यात्रा का नियम जब 3 लोगो का है, फिर कार में 4 लोग कैसे सवार है ? कई राज्यो और ढेरो जिलो की सीमाओं को लांघते हुए, सतना पंहुची क्या नाके, चौरहे, बॉर्डर पर इन्हें कंही पुलिस नही मिली ?
इस हादसे में प्रसाशन भी सवालों के घेरे में खड़ा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here