बड़ी सड़क दुर्घटना–ट्रक में फंसे बाइक सवार एक किमी तक घिसटते रहे, दो की मौत

0
529

सतना (कुंडेश्वर टाइम्स-न्यूज डेस्क)– नगर के कोलगवां थाना अंतर्गत मटेहना ग्राम के पास भीषण सड़क हादसे में दो बाइक सवारों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक एमपी 19 एचए 7081 ने दो बाइक सवारों को कुचल दिया नतीजन उनकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घसीटते रहे युवक

: बताया जाता है कि करीब एक किलोमीटर से अधिक ट्रक दोनों युवकों को घसीटते हुए ले गया। एक मृतक की शिनाख्त सतना के जमोड़ी ग्राम निवासी विजय केवट के रूप में हुई है जो पेशे से किसान है। मौके पर पहुंची कोलगवां पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है जबकि घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने प्रारंभिक कार्रवाई के बाद दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा व मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। वहीं एक व्यक्ति की शिनाख्त अब तक पुलिस नहीं कर पाई है। बताया जा रहा है कि ट्रक में घसीटने के कारण शव बुरी तरह क्षतविक्षत हो गया है।

रोजाना हो रही सड़क दुर्घटनाएं

: सतना में सड़क दुर्घटनाएं आम हो गई हैं औसतन रोजाना एक व्यक्ति की जान जिले में सड़क हादसे में हो रही है। नतीजतन सतना जिले सड़क हादसों में प्रदेश भर में तीसरे स्थान पर बना हुआ है। शुक्रवार को ही पेट्रोल टैंकर की टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गई थी। सतना में स्थिति यह हो गई है कि लोग सड़क में निकलने से भी घबराने लगे हैं। ज्ञात हो कि बीते माह ही मैहर मार्ग में भी ट्रक की टक्कर से कार सवार उपाध्याय परिवार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी उस हादसे में पति-पत्नी समेत दो बच्चों की भी जान चली गई थी। आए दिन हो रहे सड़क हादसों के कारण सैकड़ों लोग अपनी जान गवा चुके हैं जिसके कारण जिले की सड़क यातायात और निर्माण व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं।।             

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here