रीवा, नईगढ़ी, हनुमना सहित जिले के 13 स्थानों से कंटेनमेंट एरिया समाप्त करने के कलेक्टर ने दिये आदेश,कुंण्डेश्वर टाइम्स ब्यूरो अनिल पटेल की रिपोर्ट

0
617

रीवा 16 अगस्त 2020. कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट इलैयाराजा टी ने जिले के 13 स्थानों से कंटेनमेंट एरिया समाप्त करने के आदेश दिये हैं। जारी अलग-अलग आदेशों के अनुसार रीवा नगर निगम के वार्ड क्रमांक 40 नया तालाब अशर्फी बंसल के घर से गोरेलाल के घर तक, वार्ड क्रमांक 25 विवेकानंद नगर में मनोज गुप्ता के घर से सीताचरण के घर तक, वार्ड क्रमांक 23 अमहिया में राजबहादुर कुशवाहा के घर से इजराइल सौदागर के घर तक, वार्ड क्रमांक 25 छत्रपति नगर में मनोज तिवारी का घर वार्ड क्रमांक 27 एसएएफ चौराहा 48 क्वाटर्स मकान नम्बर 17, 18 एवं 19 पेट्रोल पंप के पीछे छत्रपति नगर मनोज तिवारी का घर, वार्ड क्रमांक 8 नीम चौराहा में इब्राहिम खान का घर, वार्ड क्रमांक 25 रामहर्षण कुंज के पास डॉ. राहुल शर्मा का मकान, वार्ड क्रमांक 22 डॉक्टर कालोनी में श्याम कुमार का घर, वार्ड क्रमांक 41 बिछिया में हरिओम भवन, वार्ड क्रमांक 28 गांधी चौक धोबिया टंकी में शैलेन्द्र का घर तथा मऊगंज के वार्ड क्रमांक 4 एवं वार्ड क्रमांक 2 में स्टेट बैंक के पास रामसजीवन के दुकान से बरहटा मोड़ में राजाराम की दुकान तक, सिरमौर अंतर्गत ग्राम पंचायत पटेहरा वार्ड क्रमांक 7, ग्राम लोही में प्रधानमंत्री रोड के पास कोलान बस्ती विजय द्विवेदी के घर से ललन कोल एवं हीरालाल कोल के घर के सम्पूर्ण क्षेत्र से कंटेनमेंट एरिया से मुक्त करने के आदेश दिये गये हैं।
कलेक्टर ने इन कंटेनमेंट क्षेत्रों में अंतिम पुष्ट मामला मिलने के बाद लगातार दो सप्ताह तक लैब द्वारा कोविड-19 का कोई पुष्ट मामला नहीं मिलने पर 14 एवं 15 अगस्त की मध्य रात्रि से कंटेनमेंट एरिया समाप्त करने के आदेश जारी किये हैं। यह आदेश संबंधित क्षेत्र के इंसिडेंट कमाण्डर एवं एसडीएम तथा खण्ड चिकित्सा अधिकारी से प्राप्त प्रतिवेदन के आधार पर जारी किये गये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here