सतपारा में हुए चर्चित हत्याकांड का खुलासा मृतक का साथी ही निकला उसका कातिल,दमोह से कुंडेश्वर टाइम्स ब्यूरो मोहन पटेल की रिपोर्ट

0
880

दमोह /पथरिया – पथरिया थाना क्षेत्र के ग्राम सतपारा में करीब 1 सप्ताह पहले हुए हत्याकांड का आज खुलासा हो गया है और मृतक का साथी ही उसका कातिल निकला है ज्ञात हो कि 30 अक्टूबर को पथरिया थाना क्षेत्र के ग्राम सतपारा मौजा के एक खेत में किसान हरिराम साहू का शव मिला था जोकि उसकी पुत्री द्वारा देखा गया था और हरीराम साहू की धारदार हथियार से हत्या की गई थी।

जिसके उपरांत मर्ग कायम कर अपराध क्रमांक 822/120 धारा 302, 201 ताहि. का प्रकरण अज्ञात आरोपी के विरुद्ध पंजीबद्ध किया जा कर विवेचना में लिया गया था।
एसडीओपी के. बी. उपाध्याय ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान द्वारा अंधी हत्या के अनसुलझे प्रकरण में पतासाजी हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह के मार्गदर्शन में एसडीओपी पथरिया केबी उपाध्याय के निर्देशन में उक्त घटना के आरोपी को गिरफ्तार करने हेतु निर्देशित किया गया। टीम प्रभारी उपनिरीक्षक सरस्वती तिवारी ने मुखबिर सूचना के आधार पर संदेही कस्सी पिता टीकाराम कुर्मी निवासी सतपारा को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जिसमें आरोपी ने जुर्म स्वीकार किया एवं मृतक हरी राम साहू के खेत में मजदूरी करने वाले लड़के दुर्गेश अठ्या के साथ मिलकर घटना को अंजाम देना बताया। और कुल्हाड़ी से हत्या करना स्वीकार कर अपना जुर्म स्वीकार किया, आरोपी ने बताया कि घटना को पैसों के लेनदेन को लेकर इस हत्या को अंजाम दिया है उक्त मामले में काशीराम कुर्मी को गिरफ्तार कर जे. आर. पर न्यायालय भेजा गया।
अंधी हत्या के खुलासे में थाना प्रभारी उपनिरीक्षक सरस्वती तिवारी सहा. उपनिरीक्षक रमेश अठ्या, एमके पटेल प्रधान आरक्षक, आर. सत्येंद्र राजपूत, अनिल गौतम, राम सिंह, नरेंद्र, विवेक नामदेव, रवि यादव, मोहन साहू एवं साइबर सेल आरक्षक राकेश अठ्या एवं अजीत दुबे का विशेष योगदान रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here