सोना चांदी कारीगर के बेटे की पीट-पीटकर हत्या, व्यवसायियों ने दुकानें बंद कर किया हंगामा

0
220

गया (kundeshwartimes)-  बिहार के गया में सोने चांदी के कारीगर के नाबालिग बेटे की हत्या का मामला सामने आया है. पीट-पीटकर कर हत्या की घटना की गई है. इस घटना से आक्रोशित स्वर्ण व्यवसायियों और कारीगरों ने दुकानें बंद कर गया शहर के टावर चौक के समीप पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया. वे अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.यह घटना गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र की बताई जाती है. मृतक की पहचान कोतवाली थाना क्षेत्र के ही रंग बहादुर रोड के रहने वाले अखिलेश वर्मा के 17 वर्षीय आदित्य कुमार के रूप में की गई है. घटना बीती रात्रि की बताई जाती है. डायल 112 को इसकी सूचना दी तो पुलिस पहुंची और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.
शव पहुंचते ही स्वर्ण व्यवसायियों में आक्रोश :शुक्रवार को जब शव पहुंचा तो परिजन और स्वर्ण कारीगर एवं स्वर्ण व्यवसायी आक्रोशित हो गए. उन्होंने टावर चौक के पास सड़क को अवरोध करते हुए प्रदर्शन किया. आक्रोशित सभी लोग इस तरह की पीट-पीटकर हत्या करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. वहीं पुलिस के वरीय पदाधिकारियों को भी बुलाने की मांग कर रहे थे।

“स्वर्ण कारीगर के पुत्र आदित्य कुमार की मौत हुई है. परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं. शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. पुलिस इस मामले की विभिन्न बिंदुओं पर छानबीन कर रही है. जल्द ही इस घटना में संलिप्त अपराधी गिरफ्तार किए जाएंगे.”-बबन बैठा, थानाध्यक्ष, कोतवाली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here